vishal panwar August 19, 2020


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, महोबा
Updated Wed, 19 Aug 2020 07:45 PM IST

पुलिस गिरफ्त में आरोपी धर्मपाल सिंह

पुलिस गिरफ्त में आरोपी धर्मपाल सिंह
– फोटो : अमर उजाला

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें

महोबा जिले के मोहल्ला गांधीनगर में एक शराबी युवक ने पत्नी और बच्चों को पीटकर कमरे में बंद कर दिया और पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। पुलिस ने महिला और बच्चों को सुरक्षित बाहर निकालकर युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

गांधीनगर के हिंद टायर वाली गली का निवासी धर्मपाल सिंह पुत्र जगपाल सिंह मजदूरी करता है। परिवार में पत्नी रीता और तीन बच्चे आयुष (12), पियुष (10) और रोली (8) हैं। धर्मपाल के शराब का लती होने के चलते आए-दिन पत्नी व बच्चों से झगड़ा होता रहता था।

मंगलवार शाम वह नशे में धुत होकर घर पहुंचा और गाली-गलौज करने लगा। पत्नी के विरोध करने पर उसकी पिटाई कर दी और बीच-बचाव करने आए बच्चों को भी पीट दिया। इसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ और घर में तोड़फोड़ करने लगा।

यह देख पत्नी बच्चों को लेकर कमरे में चली गई। इस पर धर्मपाल ने कमरे में बाहर से कुंडी लगा दी और वहां खड़ी बाइक से पेट्रोल निकालकर मकान में आग लगा दी। आग जलती देख चीख पुकार मच गई। शोर सुन मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने कमरे की कुंडी खोलकर रीता व तीनों बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला, लेकिन तब तक कमरे में रखे गद्दे, कपड़े व अन्य सामान जल गया। रीता ने शहर कोतवाली में तहरीर देकर पति धर्मपाल सिंह के खिलाफ तोड़फोड़, मारपीट, धमकी व मकान में आग लगाने का मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार सिंह का कहना है कि घटना की जांच कराई जा रही है। युवक शराब का लती है। उसे हमीरपुर चुंगी से गिरफ्तार कर लिया गया है।



Source link

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*