vishal panwar August 22, 2020


बारामूला: जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) में बारामूला (Baramulla) के सलोसा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शनिवार सुबह से ही मुठभेड़ (Encounter) चल रही है. इस दौरान एक अज्ञात आतंकवादी को सेना ने ढेर कर दिया है. जानकारी के अनुसार, घाटी में दो-तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद से ही जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के जवान इलाके की घेराबंदी कर उन्हें पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी साझा करते हुए बताया था कि आतंकियों के ठिकाने की सूचना मिलने पर पुलिस, 52 आरआर और 176 बटालियन सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इलाके को चारों तरफ से घेरते हुए सर्च अभियान चलाया. इसी दौरान आतंकवादियों ने गोलियां चलानी शुरू की दीं. जिसका मुहतोड़ जवाब देते हुए सेना ने भी गोलियां चलाईं. तभी से ये मुठभेड़ जारी है. माना जा रहा है कि दो आतंकी अभी भी वहां छिपे हैं. फिलहाल दोनों ओर से फायरिंग हो रही है.

ये भी पढ़ें:-राम मंदिर निर्माण को देखने के लिए बनाया जा रहा ऊंचा प्लेटफार्म, सेल्फी पॉइंट की भी तैयारी

बताते चलें कि बीते कुछ दिनों से जम्मू-कश्मीर के बारामूला में लगातार आतंकियों के साथ मुठभेड़ की खबरें मिल रही हैं. 17 अगस्त को आतंकी हमले में तीन सुरक्षाकर्मी भी शहीद हो गए थे. पुलिस टीम उस वक्त चेकपोस्ट पर थी जब आतंकियों ने उनपर हमला कर दिया था. वहीं बीते रविवार को भी बारामूला में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की थी.

LIVE TV





Source link

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*