vishal panwar August 23, 2020


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मथुरा
Updated Sun, 23 Aug 2020 08:31 PM IST

घटनास्थल पर एकत्र लोगों की भीड़

घटनास्थल पर एकत्र लोगों की भीड़
– फोटो : अमर उजाला

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें

सार

  • गोवर्धन के नीमगांव की घटना, करीब 12 साल पूर्व विधायक निधि से बना था यात्री शेड, लोगों ने जाम लगाकर किया हंगामा

विस्तार

मथुरा जिले के गोवर्धन में रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया। नीमगांव में बरसाना-छाता मार्ग के मुख्य तिराहे पर लगभग 12 वर्ष पूर्व विधायक निधि से बने यात्री शेड की छत भराभरा कर गिर पड़ी। उसके नीचे दबने से दो लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना से गुस्साए लोगों ने जाम लगाकर हंगामा किया।

 

हादसा रविवार को दोपहर तकरीबन तीन बजे हुआ। बरसाना-छाता मार्ग के मुख्य तिराहे पर बने यात्री शेड में सड़क के आसपास रहने वाले कुछ लोग मौजूद थे, तभी यात्री शेड की छत गिर गई। इसके नीचे वहां मौजूद सभी लोग दब गए। हादसा होता देख आसपास के ग्रामीण मौके पर दौड़ पड़े। चीख-पुकार मच गई । 

ग्रामीण मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास करने लगे। सूचना के करीब एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मलबे में दबे खेमचंद (55) पुत्र ननगा के शव को बाहर निकाला। घायल तुलसी, ओमवती, कलुआ और अलिया खां निवासी नीमगांव को अस्पताल पहुंचाया। 

जिला अस्पताल पहुंचने के बाद घायल तुलसी (65) की भी मौत हो गई। सूचना मिलने पर गोवर्धन विधायक कारिंदा सिंह अस्पताल पहुंचे। उन्होंने मृतकों के परिजन को ढांढस बंधाया। विधायक ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये तथा घायलों की मदद किए जाने का आश्वासन दिया है।



Source link

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*