vishal panwar August 22, 2020


भवानी भाटी, जोधपुर: भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जोधपुर की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जोधपुर जिले के पलासनी हल्का पटवारी को 17 हजार की रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी पटवारी ने यह रिश्वत राशि परिवादी के खेत की तरमीम करवाने और म्यूटेशन भरवाने के एवज में ली थी. फिलहाल एसीबी की टीम मामले की जांच में जुटी हुई है. 

ये भी पढ़ें: गणेश चतुर्थी पर भी कोरोना का साया, सोने-चांदी के खरीद उत्साह में दिखी कमी

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जोधपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह चौधरी ने बताया कि परिवादी पोकर राम निवासी पलासनी ने ब्यूरो में शिकायत दी कि पलासनी गांव में उसका खातेदारी जमीन है, जिसकी तरमीम करवाने और म्यूटसन के लिए हल्का पटवारी  रसाल कंवर सोलंकी के पास गया, लेकिन पटवारी ने 20 हजार की मांग की. 

इसके बाद दोनों के बीच 18 हजार में सौदा तय हुआ, लेकिन वो रिश्वत राशि नहीं देना चाहता. इस पर एसीबी ने मामले का सत्यापन करवाया. कल सत्यापन के दौरान आरोपी पटवारी रसाल कंवर सोलंकी ने परिवादी से एक हजार रुपए लिए. सत्यापन के बाद एसीबी ने आज. मधुबन हाउसिंग बोर्ड पटवारी के आवास पर ट्रैप की कार्रवाई करते हुए परिवादी से 17 हजार की रिश्वत लेते हुए आरोपी पटवारी रसाल को गिरफ्तार किया है. 

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो डिप्टी ने बताया कि रिश्वत राशि आरोपी पटवारी के पलंग पर प्लास्टिक की थैली में बरामद की है. फिलहाल एसीबी मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें: राजस्थान के इन जिलों में 5 दिन होने वाली है झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी





Source link

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*