vishal panwar August 22, 2020


पटना: बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल (Sanjay Jaysawal) ने बीजेपी की वर्चुअल बैठक में कहा कि कोरोना (Corona )संकट में बीजेपी के कार्यकर्ता ने लोगों की सेवा का संकल्प लिया है. हर राजनीतिक दल को बीजेपी के कार्यकर्ताओं से सिखनी चाहिए जिस तरह बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कोरोना संकट में लोगो की सेवा की है वैसे ही अन्य दलों को भी करनी चाहिए.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने यूपी सरकार का धन्यवाद किया कि उन्होंने प्रवासी श्रमिकों का ख्याल रखा. बिहार सरकार ने प्रखंड स्तर पर क्वारंटाइन सेंटर की अच्छी व्यवस्था की.

उन्होंने कहा कि नई शिक्षा नीति बिहार के लिए वरदान है. नई परीक्षा नीति बिहार के बच्चों को दूरगामी परिणाम देगा. साथ ही आत्मनिर्भर पैकेज का बिहार के लोगों को भी लाभ मिलेगा.

संजय जायसवाल ने कहा कि किसान के लिए 1 लाख करोड़ रुपये का पैकेज पीएम मोदी ने दिया है जिसका लाभ बिहार के किसानों को मिलेगा.पीएम ने धारा 370, राम मंदिर का निर्माण, ट्रिपल तलाक जैसे काम को पूरा किया.

उन्होंने चीन के सीमा पर बिहार के जो जवान शहीद उनको सलाम किया है. पीएम मोदी के नेतृत्व में जवानों ने  चीन के विस्तारवाद नीति का करारा जवाब दिया है.

वही, आरजेडी ने बिहार को गर्त में धकेल दिया था. NDA की सरकार ने बिहार आगे निकाला और विकास के कार्य किये. इस बार बिहार चुनाव में NDA को तीन चौथा से ज्यादा सीट जीतने का लक्ष्य हमने रखा है, जिसे पा लेंगे.





Source link

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*