vishal panwar August 22, 2020


ग्वालियर: मध्य प्रदेश में होने वाले 27 सीटों पर उपचुनाव में जीत दर्ज करने के लिए बीजेपी पूरी ताकत झोंक रही है. पार्टी ने अपने प्रचार अभियान का शंखनाद ग्वालियर-चंबल से किया. जहां अलग-अलग क्षेत्रों में सीएम शिवराज और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सभाएं की, लेकिन विनस मेरिज हॉल में उनके कार्यक्रम से पहले ही अजीबो-गरीब स्थिति बन गई. जिसे संभालने के लिए मंत्री इमरती देवी को खुद मंच से अपील करनी पड़ी. 

दरअसल  सीएम शिवराज को दोपहर में झांसी रोड पर स्थित विनस मेरिज हॉल में कार्यकर्ताओं को संबोधित करना था. भारी संख्या में कार्यकर्ता सीएम शिवराज को सुनने के लिए पहुंचे थे. डबरा भितरवार से लोग दोपहर 2 बजे से आकर बैठे थे, लेकिन शाम 5 बजे तक भी सीएम यहां नहीं पहुंचे. इंतजार की घड़ियां लंबी होने से लोग कार्यक्रम छोड़कर जाने लगे, उन्होंने ना प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान सुना और ना ही सीएम शिवराज का इंतजार किया. लोगों को जाता देख खुद मंत्री इमरती देवी ने गेट पर पहुंच कर मोर्चा संभाला.  

ये भी पढ़ें : ग्वालियर में सिंधिया के गले में दिखा ‘कांग्रेसी’ दुपट्टा, कांग्रेस बोली- हिम्मत है तो उतारकर दिखाओ?

मंत्री इमरती देवी ने स्थिति को संभालते हुए कहा कि यहां आप विकास पुरुष को सुनने आएं हैं, तो उन्हें सुनकर ही जाइए. कार्यकर्ताओं के जाने की बात पर उन्होंने कहा कि बाहर खाना बंटने लगा था, इसीलिए सभी लोग कार्यक्रम स्थल पर बाहर खाना लेने चले गए थे बाद में उन्हें अंदर बुलाया गया. 

आपको बता दें कि ग्वालियर-डबरा और भितरवार इलाके में कार्यकर्ताओं का सदस्यता कार्यक्रम हुआ. प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा,केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर,राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया,मंत्री इमरती देवी,मंत्री प्रद्युम्न सिंह,मंत्री भारत सिंह मंच पर मौजूद रहे. 

WATCH LIVE TV: 





Source link

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*