vishal panwar August 22, 2020


पटना: राजधानी पटना के गौरीचक में महिला के साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.  गैंगरेप के मामले में एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने कहा कि, वीडियो वायरल होने के बाद घटना के बारे में पता चला है. यह एक जघन्य अपराध है और इस पर कार्रवाई की गई है.

एसएसपी ने कहा कि, सदर और मसौढ़ी पुलिस ने कार्रवाई की है और मामले में एफआईआर भी दर्ज की गई है. वीडियो के आधार पर कार्रवाई हुई, तो सात आरोपियों के बारे में पता चला है. महिला के साथ गांव के पास ही घटना को अंजाम दिया गया. इसमें से छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, जबकि एक आरोपी को गिरफ्तार किया जाना बाकी है.

उपेंद्र शर्मा ने कहा कि, सात घंटे के अंदर पुलिस द्वारा छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि, घटना एक महीने पहले सोमवार के दिन घटी थी. महिला आरोपियों में से कुछ को पहचानती थी, आरोपी भी महिला को जानते हैं. महिला विधवा बताई जा रही, गिरफ्तार किए गए आरोपियों का आपराधिक इतिहास नहीं है.

उन्होंने कहा कि, महिला का मेडिकल कराया जा रहा है और उसके बाद पुलिस महिला का बयान दर्ज करेगी. जिस मोबाइल से वीडियो बनाया गया, वो बरामद हुआ है. साथ ही, जिस मोबाइल से वीडियो वायरल किया गया, उसे भी बरामद किया गया है.

वहीं, अध्यक्ष बिहार राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणी मिश्रा ने घटना की कड़ी निंदा की है और दोषियों के सजा की मांग की है. बता दें कि, एक महीने पहले महिला सामान लेकर अपने घर लौट रही थी, तभी एक परिचित शख्स मिल गया, जिसके साथ वह लौटने लगी, लेकिन रास्ते में शख्स ने महिला का रेप कर दिया.

इस दौरान, कुछ लोगों ने आरोपी शख्स को ऐसा करते देख लिया और वो तुरंत वहां पहुंचे और आरोपी को मारपीट कर भगा दिया. लेकिन, इसके बाद सातों लोगों ने महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.





Source link

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*