vishal panwar August 22, 2020


भूपेश आचार्य, बाड़मेर: जिले के समदड़ी थाने में पिता की ओर से गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाने से चर्चा में आई समदड़ी की पूर्व प्रधान पिंकी चौधरी तीन दिन से गायब है. समदड़ी पुलिस उसकी तलाश कर रही है. 

इस बीच देर शाम बाड़मेर पुलिस के पास आए एक ई-मेल ने सबको चौंका दिया. सोशल मीडिया पर दूसरी शादी रचाने के फोटो वायरल हो रहे थे, जबकि पिंकी चौधरी ने पुलिस अधीक्षक को ई-मेल भेज बताया कि उसे पता चला कि उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई गई है, लेकिन वह अपने पति-ससुर से प्रताड़ित होकर अपनी मर्जी से कुछ समय के लिए बाहर गई है. अकेली हूं और मुझे ढूंढने की कोशिश नहीं करें. जब मेरा मन करेगा, तब वापस आ जाऊंगी. इस ईमेल के आने के बाद पुलिस और सतर्क हो गई है.

समदड़ी पूर्व प्रधान पिंकी चौधरी के पिता ने समदड़ी थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी बेटी ससुराल से पीहर आने का कह कर निकली थी, लेकिन पीहर नहीं आई है. कहीं चली गई है. कई जगह उसकी तलाश करने के बाद भी सुराग नहीं है. मोबाइल फोन पर संपर्क करने पर फोन बंद आ रहा है. ऐसे में पुलिस ने एमपीआर दर्ज कर चौधरी की तलाश शुरू की. सोशल मीडिया पर पूर्व प्रधान के शादी करने के फोटो वायरल हुए. अलग-अलग तरह के फोटो डाल कर कई लोगों ने लिखा कि पूर्व प्रधान ने शादी कर ली है. पिछले तीन दिन से ससुराल से अचानक गायब हो गई थी, पीहर भी नहीं पहुंची है. 

क्या कहा गया रिपोर्ट में
गोलियां चौधरियान के पूर्व प्रधान के पिता ने वेलाराम ने गुरुवार शाम को रिपोर्ट में बताया कि उसकी बेटी पिंकी चौधरी तीन दिन पहले सुसराल सेवाली से पीहर गोलियां चौधरियान जाने का बोलकर निकली थी. पिंकी अभी तक पीहर गोलियां चौधरियान नहीं पहुचीं. उन्होंने बताया कि पिंकी के साथ उनका बेटा भी है. पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर प्रधान की तलाश शुरू की. समदड़ी की पूर्व प्रधान के ससुराल से पीहर जाने का कह कर निकलने के बाद नहीं पहुंचने पर पिता ने एमपीआर दर्ज करवाई. 

इसके बाद शुक्रवार शाम को मुझे ई-मेल मिला है जिसमें पिंकी चौधरी ने बताया है कि वह पति-ससुर से परेशान होकर खुद की मर्जी से कहीं बाहर चली गई है. उसे ढूंढने का प्रयास नहीं करें. वो अकेली हैं और जब उसकी मर्जी करेगी तब वो वापस आ जाएगी. पुलिस तलाश कर रही है.

सोशल मीडिया पर चल रही अफवाओं पर तो पिंकी चौधरी ने मेल भेज कर विराम लगा दिया है लेकिन पुलिस अब इस ई मेल की भी जांच में जुट गई है की आखिर ये ई-मेल पिंकी चौधरी ने ही किया है या कुछ और कहानी है इसके पीछे.

 





Source link

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*