vishal panwar August 23, 2020


अविनाश जगनावत, उदयपुर: जिले के सवीना थाना क्षेत्र में 18 अगस्त को पिकअप चालक के साथ हुई 70 हजार रुपये लूट के मामले का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लूट की वारदात में शामिल दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. वहीं, एक अन्य को नामजद किया है, जो अभी फरार है. 

मामले का खुलासा करते हुए थानाधिकारी संजीव स्वामी ने बताया कि नाथू लाल और सुख लाल डांगी जो दूध सप्लाई और किराना का व्यवसाय करते हैं, 18 अगस्त को दोनों सेक्टर 13 स्थित श्मशानघाट के पास एक पार्टी से 70 हजार रुपये लेकर वहां से रवाना हुए थे. 

यह भी पढ़ें- उदयपुर: 12वीं पास युवक के स्टार्टअप ने दिया आदिवासी महिलाओं को रोजगार, बने मिसाल

 

इस दौरान उन्हें पैसे लेते खांजीपीर निवासी वाजिद, शाकिर उर्फ घोड़ा और मोहम्मद कासिम उर्फ काली गिटक ने देख लिया था. इसके बाद तुरन्त ही तीनों ने लूट की योजना बनाते हुए उनका पीछा करना शुरू किया. थोड़ा दूर तक तीनों ने बाइक पर ही उनका पीछा किया. इसके बाद सेक्टर 11 में इंडियन ऑयल डिपो के पास उन्होंने योजना के तहत कासिफ को बाइक से नीचे उतार दिया और फिर पिकअप के आगे बाइक को खड़ा कर चाकू की नोक पर सुख लाल डांगी से 70 हजार रुपये लूट लिए और तीनों ही वहां से फरार हो गए. 

इस पर सवीना थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और आखिर पुलिस ने लूट में शामिल दो आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया. वहीं, फ़रार चल रहे वाजिद की तलाश जारी है. बताया जा रहा है कि तीनों आरोपियों के खिलाफ पूर्व के भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

 





Source link

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*