vishal panwar December 28, 2020


नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले जा रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट (Boxing Day Test) का हिस्सा नहीं है. वहीं सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट में भी उनके खेलने पर सस्पेंस है.

वॉर्नर फील्ड पर तो एक्शन में नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर वो फैंस को एंटरटेन करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. इस बार उन्होंने इंस्टाग्राम पर ऐसी वीडियो पोस्ट की है, जिसे देखकर फैंस खुद को कमेंट्स करने से रोक नहीं पा रहे हैं.

Virat Kohli बने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर, Dhoni को मिला ये खास सम्मान

डेविड वॉर्नर (David Warner) टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बने हैं. जी हां, इस बार वॉर्नर ने विराट की जगह अपने चेहरे को लगाया है और वीडियो पोस्ट की है. इस वीडियो में वो कुछ शॉट खेलते हुए नजर आ रहे है और साथ ही अपने शतक के बाद अपना बल्ला हवा में लहरा रहे हैं. 

 

आईसीसी ने विराट कोहली (Virat Kohli) को इस दशक का सर्वश्रेष्ठ पुरुष वनडे क्रिकेटर चुना है. जिसके बाद वॉर्नर ने ये वीडियो शेयर किया है और उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, ‘कोई भी नहीं पहचान पाएगा इस दशक के खिलाड़ी को’.

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने अपने बयान में कहा है कि टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) अब भी अपनी ग्रोइन की चोट से पूरी तरह से नहीं उबर पाए हैं. और इस वजह से वो भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट में खेलेंगे या नहीं इस पर सस्पेंस है.





Source link

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*