vishal panwar August 22, 2020


कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) की राजधानी कोलकाता (Kolkata) से एक मामला सामने आया है जहां लोगों की भीड़ ने जबरन एक शादीशुदा महिला की शादी कूचबिहार में रहने वाले दूसरे युवक से करा दी. लोगों ने आरोप लगाया कि महिला और युवक एक दूसरे को पहले से जानते थे और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था.

पूरी घटना कोलकाता के बेहाला इलाके के शिशिर बागान की है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि 16 वर्षीय बेटे की मां सोम दास ने पिछली अमावस्या के दिन घर के पास वाले एक मंदिर में कूचबिहार के रहने वाले परितोष से दूसरी शादी रचा ली थी, जिसके बाद से ही परितोष सोमा के पति के साथ घर पर ही रहकर उसे मानसिक प्रताड़ना दे रहा था. 

ये भी पढ़ें:- Coronavirus को ठीक करने वाला मरहम हुआ तैयार! इस दवा कंपनी ने किया सबसे बड़ा दावा

लेकिन बर्दाश्त की सारी हदें पार होने के बाद सोमा के पति ने पड़ोसियों को पूरा मामला बता दिया, जिसके बाद आस-पास के लोगों को खबर मिलते ही परितोष और सोमा को पकड़ लिया और जबरन दोनों की दोबारा शादी कर दी. इसके बाद स्थानीय दोनों को पुलिस थाने में ले गए. वहां सोमा ने बताया कि उसकी परितोष से दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई थी, जो बाद में प्यार में तब्दील हो गई. इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया और अपने पहले पति से तलाक के लिए उसने मानसिक प्रताड़ना का रास्ता अपनाया.

LIVE TV





Source link

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*