vishal panwar August 22, 2020


रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आज शनिवार को अपने पिता और पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन और माता रूपी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी. शुक्रवार देर रात झामुमो अध्यक्ष 76 वर्षीय शिबू सोरेन और उनकी पत्नी रूपी समेत परिवार के सात लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए.

हेमंत सोरेन ने ट्वीट किया, ‘कल रात आदरणीय बाबा दिशोम गुरु जी और मां की कोरोना संक्रमण रिपोर्ट पॉजिटिव आई. वे दोनों होम आइसोलेशन में हैं और स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. देश और झारखंडवासियों की दुआओं के साथ जल्द ही आदरणीय बाबा और मां हम सभी के बीच होंगे.’

शिबू सोरेन और उनके परिजनों व सहयोगियों के कुल 29 नमूने उनके घर से जांच के लिए इकट्ठा किए गए थे. इनमें से सात को संक्रमित पाया गया है.

इस बीच आदिवासी मामलों के केंद्रीय मंत्री और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने एक संदेश में शिबू सोरेन और उनकी पत्नी के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की. मुंडा ने ट्वीट किया, ‘श्रद्धेय गुरुजी श्री शिबू सोरेन जी और उनकी पत्नी रूपी सोरेन जी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिली. भगवान से आप लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.’

इससे पहले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की कोरोना जांच तब की गई थी जब उनके घर पर तैनात सुरक्षाकर्मी और सहयोगी कोरोना संक्रमित मिले थे. इसके अलावा मुख्यमंत्री और उनके परिजनों की कोरोना जांच तब की गई थी जब मंत्रिमंडल सहयोगी मिथिलेश ठाकुर कोरोना संक्रमित पाए गए थे.





Source link

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*