vishal panwar August 23, 2020


मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की जांच कर रही सीबीआई (CBI) को आज कुछ अहम सुबूत मिल सकते हैं. आज इस मामले के सीबीआई जांच का तीसरा दिन है. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में सीबीआई (CBI) इस वक्त कुक नीरज (Neeraj) से तीसरी बार, सिद्धार्थ(Siddharth) दीपेश (Dipesh) और केशव (Keshav) से इसलिये दोबारा पूछताछ कर रही है.

दरअसल इन सबके बयानों में विरोधाभास है और शायद आज इस पूछताछ में सीबीआई के हाथ कोई बड़ा सुराग लग सकता है. सीबीआई की तरफ से इन सबसे 13 और 14 जून को लेकर खासतौर पर सवाल पूछे जा रहे हैं ताकि सुशांत की मौत से पहली रात और मौत वाले दिन क्या हुआ था ये साफ हो सके. सिद्धार्थ पीठानी (Siddharth Peethani) से खासकर इस बात की जानकारी ली जा रही है कि वो सुशांत और रिया को कैसे जानता था और 8 जून को जब रिया गईं थी तो इसकी खास वजह क्या थी. इन सबके आपस में विरोधाभासी बयान की वजह से शक और भी गहराता जा रहा है. 

विरोधाभासी बयान से शक
बता दें कि सीबीआई की टीम सिद्धार्थ पीठानी और नीरज को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर रही है. दोनों के बयानों में विरोधाभास सामने आया है. यही वजह है कि सीबीआई दोनों को आमने-सामने बैठाकर तमाम गुत्थियों को सुलझाने की कोशिश में जुटी है. ये दोनों सुशांत केस की अहम कड़ी हैं.

ये भी पढ़ें- सुशांत मामला: रिया चक्रवर्ती से भी हो सकती है पूछताछ, आज समन जारी कर सकती है CBI

रिया से जुड़े तमाम साक्ष्य जुटा रही सीबीआई 
सुशांत ,मामले की जांच कर रही सीबीआई टीम किसी भी वक्त रिया चक्रवर्ती के घर पूछताछ के लिए पहुंच सकती है. पिछले दो दिनों में जिस तरह से सीबीआई (CBI) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कुक और दोस्तों से पूछताछ की है, उससे साफ है कि वह रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ करने से पहले उनसे जुड़े तमाम साक्ष्य जुटा लेना चाहती है. इन सबके बयानों के बाद सीबीआई, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार से उनके घर पर पूछताछ कर सकती है.

इसके साथ ही डीआरडीओ गेस्ट हाउस (DRDO Guest House) में फोरेंसिक टीम (Forensic team) और मुंबई पुलिस (Mumbai police) की एक टीम भी पहुंची हुई है.

 





Source link

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*